क्या आप सनी लियोन को जानते हैं? नहीं न!


पार्न स्टार सनी लियोन का नाम सुनते ही आंखों के आगे एक खूबसूरत तराशा हुआ, दाग रहित, निर्वस्त्र, दहकता शरीर, स्वर्ण सी आभा लिए दिखने लगता है।

इस ख़्याल के साथ ही सांसे अपनी साधारण चाल को छोड़ गर्म हो तेज़ी पकड़ने लगती हैं माथे पर मादकता के फलस्वरूप पसीने के रूप में कनपटी से सरकती हुई कान को छूने लगती हैं कान भी गर्म भाप छोड़ने लगते हैं

जानते हैं क्यूं!!! क्योंकि हम सब उसे इसी काम के लिए जानते हैं, पहचानते हैं।

इसके ठीक विपरीत एक दूसरा पहलू भी है सनी का जो अधिकतर लोगो को या तो पता नहीं या जानने में इंटरेस्ट नहीं है क्योंकि जिस काम के लिए सनी उन्हें पसंद है वे उसी से जुड़ी ख़बरें पढ़ने या देखने में रुचि रखते हैं। पर सनी के व्यक्तित्व का एक दूसरा पहलू भी है जो बेहद खूबसूरत है और मानवीय भी। सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने लातूर से एक 21 महीने की बेटी गोद ली

केरल में आई आपदा के समय 1200 किलो दाल व चावल राहत सामग्री पहुंचाई। साथ ही 5 करोड़ रुपए देने की बात भी कही गई, जिस पर पूछने पर सनी का कहना था कि यह मेरी अपनी खुशी है, जो भी मैंने दिया मैं मदद की धनराशि सार्वजनिक नहीं करना चाहती।

अभी हाल ही में सनी और डेनियल सेरोगेसी की मदद से दो जुड़वां बच्चों (लड़कों) के माता पिता बने और वे अपने तीनों बच्चों के साथ बहुत खुश हैं।

यह एक अलग विषय है कि सनी और डेनियल उन जुड़वा बच्चों के जेनिटिक माता पिता हैं

#डिस्क्लेमर: पोर्नस्टार भी एक अच्छी इंसान हो सकती है।

(तस्वीर एनडीटीवी से साभार)
Previous Post Next Post